Friday , May 29 2020
Breaking News

आने वाले चार महीने में अयोध्या में गगनचुंबी भव्य श्रीराम मंदिर बनेगा: अमित शाह

Share this

नयी दिल्ली. झारखंड के पाकुड़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आ चुका है. अब इस फैसले के बाद आने वाले चार महीने में अयोध्या में गगनचुंबी भव्य श्रीराम मंदिर बनेगा. इसके साथ ही गृह मंत्री ने कश्मीर के मसले पर भी कांग्रेस को जमकर घेरा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह राष्ट्रहित से जुड़े मसलों पर भी राजनीति करते हैं.

अमित शाह ने रैली में कहा कि सैकड़ों वर्षों से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर बने. हर कोई राम मंदिर निर्माण चाहता था, लेकिन कांग्रेस और उसके वकील कोर्ट में इस मामले में रोड़ा अटकाते रहे. कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइये, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है? इस बड़े आरोप के साथ ही अमित शाह ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का वक्त भी बता दिया. उन्होंने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान छूता भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है.’

गृह मंत्री अमित शाह ने राम मंदिर समेत दूसरे तमाम मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न देश को सुरक्षित कर सकती है और न देश की जनता की जन भावनाओं का सम्मान कर सकती है. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा समेत हेमंत सोरेन बीजेपी से पूछ रहे हैं हम कश्मीर की बात झारखंड में क्यों कर रहे हैं? मैं जनता से चाहूंगा कि क्या आप नहीं चाहते कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा बने? मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा कर कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बना दिया है. हमेशा-हमेशा के लिए.

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...