Saturday , April 20 2024
Breaking News

हल्दी की रस्म के दौरान इमोशनल हुईं काम्या पंजाबी

Share this

टीवी की दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी 10 फरवरी यानी आज शलभ दांग के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी.  काम्या और शलभ की शादी रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. 8 फरवरी को दोनों ने गुरूद्वारे में सगाई की थी और उसके बाद कल यानी 9 फरवरी को हल्दी और मेहंदी की रस्में निभाई गईं.

काम्या की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो ही हैं. वायरल वीडियो में काम्या हल्दी और मेहंदी लगाती दिखाई दे रही हैं. हल्दी की रस्म के दौरान काम्या पीले रंग के सूट में नजर आ रही थीं जिसमे वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. इस दौरान काम्या काफी इमोशनल भी दिखाई दीं.

इसके बाद उनके मेहंदी की रस्म शुरू की गई. इस दौरान वो ब्लू स्कर्ट और क्रॉप टॉप में नजर आईं. अपने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के दौरान काम्या जमकर ठुमके लगाती भी दिखाई दीं. इस फंक्शन में काम्या की फैमिली के साथ कई टीवी सितारे भी शामिल हुए.

बता दें कि, काम्या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है. इससे पहले काम्या ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था.

Share this
Translate »