Sunday , September 27 2020
Breaking News

दिल्ली चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं होना हमें पड़ा भारी : मनोज तिवारी

Share this

नयी दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सासंद प्रवेश वर्मा के बयान पर बड़ी टिप्पणी की है.

उन्होंने कहा कि प्रवेश वर्मा का बयान उनका निजी बयान है, यह पार्टी का बयान नहीं है. मनोज तिवारी ने एक चैनल से की गई बातचीत पर यह बयान दिया. इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी.

प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि अगर हम मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ उतरते तो नतीजे जरूर कुछ और ही होते. मुख्यमंत्री का चेहरा न होना हमें भारी पड़ा है. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार दिल्ली का चुनाव बिना मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा. 

ट्वीट नहीं किया डिलीट

जीत का दावा करने वाले ट्वीट पर मनोज तिवारी ने कहा कि मुझको विश्वास था कि हम 48 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे लेकिन नहीं जीत पाए. इसके बावजूद मैंने अपना ट्वीट डिलीट नहीं किया है. उन्होंने कहा कि करीब 10 सीटों पर हम कम अंतर से हारे हैं. यहां तक की पटपटगंज सीट से मनीष सिसोदिया को हमारा एक आम कार्यकर्ता टक्कर दे रहा था और हमने जीत का अनुमान लगाया था. वह तो गलत नहीं था.

Share this

Check Also

भाजपा के पूर्व नेता और केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री जसवंत सिंह का ...