Friday , April 10 2020
Breaking News

सिंगर Mika Singh की मैनेजर सौम्या खान ने किया सुसाइड, कारण यह आया सामने

Share this

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर Mika Singh की मैनेजर सौम्या खान की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह की मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सौम्या की तस्वीर पोस्ट करते हुए मौत पर दुख जताया है और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की।

मीका सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्रिय सौम्या हमें छोड़कर चली गई है। बहुत कम उम्र में इस दुनिया को अपनी खूबसूरत यादों के साथ छोड़ दिया। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार और पति जोहेब खाने के प्रति मेरी दिल से संवेदना।’

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर Mika Singh की पीटीआई के मुताबिक सौम्या खान के शव को पंजाब में उनके अंतिम संस्कार के लिए रिश्तेदारों को सौंप दिया गया था। वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राघवेन्द्र ठाकुर का कहना है, ‘यह घटना 2 फरवरी हो हुई थी। इस मामले में कोई साजिश नजर नहीं आ रही है और एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का केस रजिस्टर्ड किया है।’ हालांकि वर्सोवा पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर पी भोसले ने मिरर ऑनलाइन को बताया था, ‘वह डिप्रेशन में थी और ड्रग ओवरडोज के कारण मौत हुई।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी करने के बाद, वह अगले दिन घर से बाहर नहीं निकली, इसलिए जब कुछ वर्कर्स पता करने के लिए ऊपर गए तो सौम्या अचेत पड़ी मिली। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पति जोहेब खान ने सौम्या के लिए प्रार्थन सभा भी रखी थी।

बता दें कि मीका सिंह ने कम उम्र में ही करियर की शुरुआत कर ली थी और कई सोलो एल्बम्स जारी किए थे। उन्होंने कई रिअलिटी शो में एक्ट किया है। वह दलेर मेहंदी के छोटे भाई हैं।

Share this

Check Also

पीएम मोदी के दो ट्विट से मची हलचल, कहा- यह मुझे विवादों में घसीटने की खुराफात है

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ देर पहले एक के बाद एक दो ट्विट ...