Friday , April 10 2020
Breaking News

सिंगर कनिका के सम्पर्क में आने वालों को तलाश रही इंटेलीजेंस

Share this

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर और उसके परिवारीजनों के सम्पर्क मे रहने वालों को तलाश करना स्वास्थ्य विभाग के लिये चुनौती बन गया है। कुछ लोग तो खुद ही सामने आ रहे हैं। पर, कई ऐसे लोग हैं जो अभी भी कनिका की पार्टी में जाने की बात छिपा रहे हैं। इन्हें ढूंढ़ने के लिये ही स्वास्थ्य विभाग के कहने पर जिला प्रशासन ने लखनऊ पुलिस से मदद मांगी है। इस पर पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी इंटेलीजेंस को ब्योरा जुटाने को कहा। 

पुलिस कमिश्नर के इस आदेश के बाद ही एसीपी गोमतीनगर और खुफाई विभाग की एक टीम ने होटल ताज, शालीमार अपार्टमेंट में पड़ताल शुरू की। एडीसीपी क्राइम दिनेश पुरी ने अपनी टीम को जुटा दिया। इ्रस दौरान ही पता चला कि कनिका दो दिन होटल ताज में रुकी थी। फिर हीवेट पालीटेक्निक के पास शालीमार ग्रान्ट स्थित अपने नए फ्लैट पर गई। यहां भी होली पर एक पार्टी में वह शामिल हुई। 

कहां-कहां से आये लोग सम्पर्क में 
एडीसीपी दिनेश पुरी ने कहा कि यह पता किया जा रहा है कि कनिका के सम्पर्क में कौन कौन आया। इस बारे में पता किया जा रहा है। कई नम्बरों को सर्विलांस पर लिया गया है। कनिका, उसके पिता व अन्य परिवारीजनों के मोबाइल नम्बर की काल डिटेल निकलवायी गई है। इन नम्बरों के आधार पर पुलिस यह पता कर रही है कि कितने लोग उसकी पार्टी में रहे। क्या किसी दोस्त की पार्टी में भी वह गई।  

Share this

Check Also

पीएम मोदी के दो ट्विट से मची हलचल, कहा- यह मुझे विवादों में घसीटने की खुराफात है

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ देर पहले एक के बाद एक दो ट्विट ...