Tuesday , April 23 2024
Breaking News

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच गौतम गंभीर और केजरीवाल में ट्वीटर वार

Share this

नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातर बढ़ रही है. दिल्ली में अब तक 503 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, वहीं इससे 7 मौतें भी हो चुकी हैं. कोरोना संक्रमितों का उपचार कर रहे दिल्ली में कैंसर इंस्टीट्यूट, सर गंगाराम अस्पताल, सरदार पटेल हॉस्पिटल, दिल्ली एम्स और मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिससे काफी हड़कंप मचा हुआ है और मेडिकल स्टाफ मेडिकल इक्यूपमेंट किट की मांग कर रहा है.

इस बीच भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा था कि आपने और आपके डिप्टी सीएम ने कहा था कि पैसों की जरूरत है, लेकिन मेरे सांसद निधि से मैंने 50 लाख रुपये देने की कोशिश की, लेकिन इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया. मैं चाहता हूँ कि आम आदमी को दिक्कत न हो, इसलिए पैसा लीजिए और मेडिकल इक्विपमेंट की व्यवस्था की जाए.

गौतम गंभीर के पत्र के जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सांसद गौतम गंभीर से पीपीई किट दिलाने का अनुरोध किया है. केजरीवाल ने कहा कि हमें पैसे नहीं पीपीई की जरूरत है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद. समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है. अगर आप हमें तुरंत कहीं से लाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे. दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी.

Share this
Translate »