Sunday , April 21 2024
Breaking News

राष्ट्रपति ट्रंप का बड़ा आरोप, कहा मुझे चुनाव हरवाना चाहता है चीन

Share this

नई दिल्ली. दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका में हालात बिगड़ते जा रहे हैं और यहां प्रतिदिन हजारों लोगों की कोरोना के संक्रमण से मौत हो रही है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर चीन का रवैया इस बात का सबूत है कि बीजिंग उन्हें चुनाव हरवाने के लिए कुछ भी करेगा.

डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को लेकर काफी सख्ती भरे शब्दों में कहा कि वायरस को लेकर चीन को सबक सिखाने के लिए वह कई विकल्पों पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत कुछ कर सकता हूँ. उन्होंने कहा कि कई चीजें हैं जो मैं कर सकता हूँ.

उन्हें चुनाव में हरवाने की कोशिश का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि मैं हार जाऊं, इसके लिए चीन जो कुछ भी कर सकता है करेगा. राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि वह मानते हैं कि चीन उनके प्रतिपक्षी जो बिडेन को जितवाना चाहता है, ताकि उनके रहते जो चीन पर व्यापार और अन्य मुद्दों को लेकर दबाव बना है वह कम हो जाए.

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा था कि अमेरिका कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के संबंध में चीन के खिलाफ  बेहद गंभीरता से जांच कर रहा है. उन्होंने कहा की चीन को इस वायरस के प्रसार के लिए जिम्मेदार ठहारने के कई रास्ते हैं. उनका कहना है कि अमेरिका इस संबंध में गंभीरता से जांच कर रहा है और वह चीन से खुश नहीं हैं.

Share this
Translate »