Thursday , May 28 2020
Breaking News

अमिताभ बच्चन की झुंड और अभिषेक की लूडो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Share this

दुनिया में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे नहीं बच पाई है. लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया है. इस कारण फिल्में रिलीज नहीं की जा रही हैं. कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है. अब कुछ मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने ‘लूडो’ और ‘झुंड’ जल्द ही रिलीज होनी वाली है. क्योंकि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम ने ‘लूडो’ और ‘झुंड’ के राइट्स खरीद लिए हैं.

ये दोनों फिल्में टी-सीरीज प्रोडक्शन की है और ऑनलाइन प्लेटफॉम पर रिलीज करने की तैयारी है. लंबे लॉकडाउन अवधि को देखते हुए मेकर्स ने महसूस किया कि सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार करने के बजाय डिजिटल प्लेटफॉम पर लूडो और झुंड को रिलीज करना बेहतर होगा. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है.

डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म लूडो पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन चलते ऐसा हो नहीं पाया. फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में मेट्रो सिटी की चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी. फिल्म को भूषण कुमार, अनुराग बसु, दिव्या खोसला कुमार, तानी बसु और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. 

वहीं फिल्म झुंड 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म झुंड में अमिताभ टीचर की भूमिका में है. झुंड नागपुर के एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के जीवन पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म को भूषण कुमार, सविता राज हीरेमठ और नागराज मंजुले संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं. नागराज मंजुले फिल्म झुंड के डायरेक्टर हैं.

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...