Saturday , April 20 2024
Breaking News

जम्मू-कश्मीर: डोडा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

Share this

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को मार गिराया है. इस वक्त मुठभेड़ चल रही है. खबर है कि सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के कुछ और खतरनाक आंतकियों को घेर रखा है. दोनों तरफ से लगातार फायरिंग चल रही है. इस बीच फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. मारे गए आतंकियों की पहचान मसूद और ताहिर के तौर पर की गई है.

मुठभेड़ स्थल पर हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर हारून बानी का करीबी साथी अकूफ सुरक्षाबलों के घेरे में है. बता दें  कि सुरक्षाबलों ने कुछ दिन पहले हारून बानी को मुठभेड़ में मार गिराया था. अकूफ उस समय बानी के साथ था और मुठभेड़ की जगह भाग निकला था. इसके अलावा हिजबुल मुजाहिदीन का  एक और आतंकी फारुख को भी सुरक्षाबलों ने घेर रखा है.

डोडा पुलिस और सेना की टीम को एक खुफिया सूचना मिली थी की कुलगाम कश्मीर का रहने वाला हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकी फारुख डोडा में आया हुआ है. इसी सूचना के आधार पर देर रात जम्मू-कश्मीर पुलिस सेना की आरआर बटालियन और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवानों ने डोडा के गुंदना इलाके को घेरा. तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जैसे ही आमना-सामना हुआ दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई.

Share this
Translate »