Thursday , May 28 2020
Breaking News

यूपी बस पॉलिटिक्स: मायावती ने बीजेपी-कांग्रेस में मिलीभगत का जताया शक

Share this

नई दिल्ली. यूपी में प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर जारी बस पॉलिटिक्स के बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मजदूरों को घर भेजने के नाम पर बीजेपी और कांग्रेस पर घिनौनी राजनीति का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, बीएसपी प्रमुख ने कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाते हुए गूगली फेंकी है कि बसें हैं तो पहले अपनी सरकार वाले राज्यों में मदद करनी चाहिए.

मायावती ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए शक जताया कि बीजेपी और कांग्रेस आपसी मिलीभगत के जरिए बस पॉलिटिक्स कर रही हैं ताकि कोरोना त्रासदी के मुद्दे से ध्यान भटकाया जा सके. उन्होंने कहा कि बीएसपी बिना किसी प्रचार के प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटी है.

बीएसपी प्रमुख ने ट्वीट किया, पिछले कई दिनों से प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के नाम पर खासकर बीजेपी व कांग्रेस द्वारा जिस प्रकार से घिनौनी राजनीति की जा रही है यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण. कहीं ऐसा तो नहीं ये पार्टियाँ आपसी मिलीभगत से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करके इनकी त्रासदी पर से ध्यान बांट रही हैं?

अगले ट्वीट में मायावती ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि उसे बसों के जरिए मजदूरों को भेजने पर अड़ने के बजाय मजदूरों के लिए टिकट लेकर ट्रेन से उन्हें भेजना चाहिए.

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...