Thursday , July 16 2020
Breaking News

वाराणसी में गंगा किनारे TIKTOK बनाना हुआ जानलेवा, 5 युवक डूबे

Share this

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा हुआ. शुक्रवार 29 मई की सुबह नदी के उस पार रेत पर टिकटॉक वीडियो बनाते समय एक-एक कर पांच युवक नदी में डूब गए. आसपास के लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन उन्हें नहीं बचा सके. 

करीब दो घंटे की मेहनत के बाद पांचों के शव बरामद किए गए हैं. निकायों को रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया. एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट समेत सभी अधिकारी मौके और अस्पताल पहुंच गए हैं. रामनगर बैरगाही के 5 लोग, गंगा के दूसरी तरफ, 19 वर्षीय तौसीफ पुत्र रफीक, 14 वर्षीय फरदीन पुत्र मुमताज, 15 वर्षीय शैफ पुत्र इकबाल, 15 वर्षीय रिजवान पुत्र शहीद और 14 वर्षीय साकी पुत्र गुड्डू, टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए किनारे पर पहुंच गया.

इन दिनों रामनगर के रविदास पार्क और सिपहिया घाट के बीच गंगा में बहुत सारी रेत निकली है. यहां तौसीफ, फरदीन, शैफ, रिजवान और साकी का वीडियो बनाने के लिए दो युवक बीच पर बैठ गए और पांच लोग उभरा हुआ रेत पर पहुंच गए. जब एक वीडियो बनाते समय डूब गया, तो दूसरा उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया.

एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में सभी पांच किशोर डूब गए. इस बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कुछ नाविक उन्हें बचाने के लिए अपनी नावों के साथ दौड़े, लेकिन जब तक वे बीच में पहुँच पाते, तब तक सभी पाँच आदमी पानी में डूब चुके थे.

Share this

Check Also

विस्फोटक होता जा रहा है कोरोना वायरस का संक्रमण, एक दिन में 500 की मौत

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस का संक्रमण विस्फोटक होता जा रहा है, प्रतिदिन रिकार्ड ...