Thursday , July 16 2020
Breaking News

सुशांत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म पर शुरू हुई बहस, करन और आलिया को लगा जोर का झटका..

Share this

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की डिबेट छिड़ी हुई है. इसके साथ ही करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, करीना कपूर खान को इन्स्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए लोग करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को अनफॉलो कर रहे हैं.

गौरतलब है कि करण जौहर ने सुशांत की आत्महत्या के दिन इन्स्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि इसका जिम्मेदार मैं खुद को मानता हूं कि पिछले एक साल से मैं तुम्हारे संपर्क में नहीं था. मुझे कई बार लगा कि तुम्हें किसी की जरूरत है, लेकिन मैंने उसपर ध्यान नहीं दिया.

इसके बाद से ही करण जौहर को ट्विटर, फेसबुक और इन्स्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. करण जौहर द्वारा पोस्ट की गई सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर अब तक पांच लाख साठ हजार से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं. इन कमेंट्स में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को छोड़कर ज्यादातर ट्रोल्स के कमेंट हैं, जहां करण को स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए गालियां दी जा रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही है.

इतना ही नहीं पिछले एक हफ्ते में लोगों ने करण जौहर की अनफॉलो करने के ट्रेंड चलाए. करण को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग अनफॉलो कर चुके हैं. करण जौहर के फिलहाल 10.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो पहले 11 मिलियन से ज्यादा थे.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने ही कॉफी विद करण नाम के शो में बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस शुरू की थी. कंगना रनौत ने पांच दिन पहले इस पूरे मामले पर एक वीडियो इन्स्टाग्राम पर लगाया, जो लगभग दो करोड़ लोगो द्वारा देखा गया. कंगना ने इसके बाद एक और वीडियो लगाया जिसमें वो सुशांत को लेकर पिछले सालों में छापी गई खबरों को लेकर बोल रही थीं. इस पूरे एपिसोड के बाद कंगना के फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. लोगों ने उन्हें बॉलीवुड की शेरनी कहा. इस दौरान कंगना के करीब 2 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए और अब उनको 4.8 लाख लोग फॉलो करते हैं.

करण जौहर के बाद दूसरा निशाना आलिया भट्ट पर साधा गया. आलिया भट्ट द्वारा पोस्ट की गई सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर 6 लाख कमेंट आए हैं. ज्यादातर कमेंट्स में लोग एक दूसरे से आलिया भट्ट के अकाउंट को अनफॉलो और रिपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं. पिछले सात दिन में आलिया भट्ट को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने अनफॉलो किया है. इस घटना से पहले आलिया भट्ट के 48.8 फॉलोअर्स थे और फिलहाल 47.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

कई यूजर आलिया भट्ट की तस्वीर पर एक ही कमेंट बार-बार लिख रहे हैं कि आलिया उनके कमेंट डिलीट कर रही हैं लेकिन वो बार-बार यही कमेंट पोस्ट करते रहेंगे. इस ट्रोलिंग के मद्देनजर ही करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरूण धवन और ट्विंकल खन्ना को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया. अब केवल 8 लोगों को ही फॉलो करते हैं. जिनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, धर्मा प्रोडेक्शन और पीएम मोदी का अकाउंट शामिल हैं.

इसके अलावा सोनम कपूर और सलमान खान को भी लाखों लोगों ने अनफॉलो किया. सोनम कपूर की ट्रोलिंग के बाद उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आज के दिन अतिरिक्त दयालु होने के लिए शुक्रिया, मुझे इसकी जरूरत थी.

Share this

Check Also

विस्फोटक होता जा रहा है कोरोना वायरस का संक्रमण, एक दिन में 500 की मौत

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस का संक्रमण विस्फोटक होता जा रहा है, प्रतिदिन रिकार्ड ...