Saturday , April 20 2024
Breaking News

कानपुर एनकाउंटर: जेसीबी से ढहाया हिस्ट्री शीटर विकास दुबे का घर

Share this

कानपुर. कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस टीम पर हमले के बाद से फरार चल रहे विकास दुबे का घर जेसीबी से ढहाया जा रहा है. कार्रवाई के दौरान घर पर मौजूद गाड़ियों, ट्रैक्टर-ट्राली को भी नहीं बख्शा गया. एक-एक कर सब पर जेसीबी चलाई गई. विकास दुबे का किलेनुमा घर बिकरू गांव में स्थित है, जहां से उसने पुलिस पर गोली चलाई थीं. पुलिस ने विकास दुबे का सुराग देने वाले को 50,000 रुपये के इनाम की घोषणा की है.

यह भी कहा जा रहा है कि चौबेपुर पुलिस थाने या किसी विश्वस्त सूत्रों से ही विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी मिली थी. इससे पहले शुक्रवार को बिकरू गांव स्थित विकास के घर को पुलिस ने तहस-नहस कर दिया था. घर में सारा सामान उलट-पलट करने के बाद खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए गए थे.

अंदर घुसते ही एक कमरे में विकास के बीमार पिता बेड पर लेटे हुए थे. काफी कोशिशों के बावजूद वह बात नहीं कर पाए. बताया जाता है कि उन्हें बोलने में कुछ दिक्कत है. घर के आंगन में मौजूद नौकरानी रेखा के साथ उसके 2 बच्चे मौजूद थे. रेखा का दावा है कि रात में विकास घर पर नहीं थे. न ही कोई बाहर से आया था.

Share this
Translate »