Thursday , August 6 2020
Breaking News

यूपी में अपराधियों पर कसा शिकंजा, पीलीभीत में 24 घंटे में 24 अपराधी गिरफ्तार

Share this

पीलीभीत . कानपुर की घटना के बाद जिले में बढ़ते अपराधों पर लगाम कसने के लिए पीलीभीत पुलिस ने एक विशेष अभियान ऑपरेशन बिजली चलाया है. इस अभियान को चलाने के 24 घंटे के भीतर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.पुलिस ने 24 घंटे में 24 विभिन्न अपराधों में वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

गैंगस्टर, गोकशी हत्या और रेप जैसे मुकदमे में चल रहे वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए डीआईजी राजेश कुमार पांडे ने रेंज के सभी जिलों में विशेष अभियान चलाने का आदेश दिया है, पीलीभीत के कई थानों की पुलिस ने कप्तान जयप्रकाश के आदेश पर पूरे जिले में ऑपरेशन बिजली चलाकर पूरे जिले के 10 थानो से 24 अपराधी 24 घंटे में धर दबोचे  यह अपराधी जिले के टॉप टेन सूची के भी हैं पुलिस ने इस ऑपरेशन बिजली अभियान के तहत जनपद में इनामिया, माफिया अपराधी,जिनके ऊपर गैंगस्टर, गोकशी, हत्या, लूटपाट, रेप जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज हैं इन अपराधियों को जिले के 10 थानों से नाजायज असलाह, तमंचा की बरामदगी सहित एक साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियो में खौफ पैदा हो गया है. 

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश व अपर पुलिस अधीक्षक व समस्त क्षेत्राधिकारी के कुशल निर्देशन में कोतवाली पूरनपुर, थाना माधोटांडा, थाना बरखेड़ा, थाना बिलसंडा, कोतवाली सेहरामऊ उत्तरी, थाना अमरिया, कोतवाली जहानाबाद, थाना न्यूरिया, व थाना सुनगढ़ी पुलिस द्वारा ऑपरेशन बिजली के अंतर्गत बीती रात एक साथ करीब 24 अपराधियो, बलात्कारियों, टॉप 10 गैंगस्टर, माफिया अपराधी, इनामिया अपराधियो को एक साथ गिरफ्तार किया है. जिसमें जनपद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस कप्तान जयप्रकाश का कहना है कि पुलिस ऑपरेशन बिजली को जिले में लगातार चलाती रहेगी जिससे मुकदमों में चल गए सारे वांछित आरोपी  पकड़े जाएं और अपराधियों में पुलिस का खौफ बना रहे और वह जेल की सलाखों के पीछे रहें.

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...