Saturday , September 26 2020
Breaking News

एमपी के ग्वालियर में कोरोना पाजिटिव की मौत के बाद निकाल ली आंखे

Share this

एमपी के ग्वालियर के जयारोग्य सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में आज कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत को लेकर हंगामा हो गया. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि मरीज की मौत के बाद उनकी आंखे निकाल ली गई है, यहां तक परिजन अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने पर उतारु हो गए थे. मामला बिगड़ते देख प्रबंधन की सूचना पर पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने लोगों को शांत कराया. 

बताया गया है कि ग्वालियर के सेवानगर निवासी आरके पुनियानी को तीन दिन पूर्व सांस लेने में परेशानी होने पर जयारोग्य सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भरती कराया, जहां पर शनिवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई, रविवार को श्री पुनियानी की उपचार के दौरान मौत हो गई. आरके पुनियानी की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा करते हुए डाक्टरों पर आरोप लगाए, जिनका कहना था कि ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद भी मरीज को ऑक्सीजन नहीं लगाई गई. इलाज में लापरवाही बरती गई है. परिजनों ने यह भी आरोप लगाए कि मृतक की आंखें निकाल ली गई हैं.

परिजन जिस वार्ड में आरके पुनियानी भर्ती थे उसके सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग कर रहे थे लेकिन प्रबंधन ने जब उनकी की मांग को मानने से इनकार कर दिया तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद प्रबंधन ने पुलिस बुला ली. फिलहाल शव को शवगृह में रखवा दिया गया है, परिजनों का यह भी आरोप था कि कोरोना पाजिटिव के शव को गाइड लाइन के तहत अंतिम संस्कार किया जाता है इस बात का फायदा उठाते हुए डाक्टरों द्वारा अंग निकाले जा रहे है. 

Share this

Check Also

सुलतानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाने वाले दो जेल भेजे गये

सुलतानपुर. उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के बल्दीराय इलाके में पत्रकार प्रदीप सिंह की बेटी को जिंदा जला ...