Tuesday , April 23 2024
Breaking News

एथलीट ने सोनू सूद से ट्विटर पर मांगी मदद, जबाव आया – मेडल लेने की तैयारी करो

Share this

मुंबई . बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद  से बिहार के एक युवक ने मदद मांगी, जिसके लिए वो तुरंत राजी हो गए. दरअसल बिहार के जमुई जिले ) के एथलीट सुदामा यादव बीते साल मार्च महीने में हांगकांग  में वार्मअप के दौरा घुटने में चोट  लग गई थी. तब से वे घुटने के दर्द से परेशान चल रहे थे. सुदामा ने ट्वीट करके सोनू से मदद की गुहार लगाई. जिसके लिए सोनू राजी हो गए और उन्हें भरोसा दिलाया की अगले हफ्ते सुदामा की सर्जरी होगी.

अगर सुदामा का बात करें तो वो खेलो इंडिया समेत देश के कई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अपने आप को साबित कर चुके हैं. सुदामा जेवलिन थ्रो में कई मेडल भी जीत चुके हैं. वे एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आपको बात दें कि जमुई जिले के खैरा प्रखंड के डूमरकोला गांव के सुदामा बीते डेढ़ साल से घुटने की चोट के कारण किसी चैंपियनशिप में शामिल नहीं हो पा रहे थे.

बीते साल 13 से 17 मार्च तक हांगकांग में आयोजित हुए तीसरे यूथ एशियन चैंपियनशिप में अंडर 18 आयुवर्ग में देश की तरफ से सुदामा यादव खेलने गए थे. खेल शुरू होने के ठीक 5 मिनट पहले सुदामा वार्म अप कर रहे थे. तभी उनके घुटने में चोट लग गई, जिस कारण वो खेल नहीं पाए. घुटने की चोट के कारण सुदामा बीते डेढ़ साल से किसी चैंपियनशिप में शामिल नहीं हो रहा पा रहे थे.

ट्वीटर के जरिए प्रभात लाल यादव ने अभिनेता सोनू सूद से मदद की मांग कर दी, उन्होंने कहा कि वे सुदामा के भाई हैं. उन्होंने सोनू सूद से सुदामा के घुटने की सर्जरी की गुहार लगाई. इसके बाद सोनू सूद ने अपने टि्वटर हैंडल से इस बात का जवाब दिया है कि ‘देश का गौरव है सुदामा, मेडल लेने की तैयारी करो भाई, अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे.’

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Share this
Translate »