Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मास्क न पहनने पर जनता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सीएम योगी ने दिए सस्पेंड करने के निर्देश

Share this

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया में एसडीएम ने पुलिसकर्मियों के साथ जनता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. सोशल मीडिया में मामला वायरल होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एसडीएम को सस्पेंड करने के निर्देश दे दिए. सीएम ने बेल्थरा रोड, जनपद बलिया के उपजिलाधिकारी अशोक चौधरी द्वारा जनता के साथ किए गए दुर्व्यवहार की घटना का संज्ञान लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के निर्देश दिए गए हैं. चौधरी को निलम्बित करते हुए राजस्व परिषद से सम्बद्ध किया गया है.

देखें वीडियो 

वीडियो में दिख रहा है कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में गुरुवार को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर अशोक चौधरी ने जमकर लाठी भांजी. उन्होंने लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. बुजुर्गों भी नहीं बख्शा. तहसील के बाहर दुकानों पर मौजूद लोगों और कारोबारियों को भी डंडे से पीटा. इस दौरान एक दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया. 

पुलिस व होमगार्ड जवानों के साथ उन्होंने पहले तहसील परिसर में लोगों की पिटाई की. इसके बाद तहसील से बाहर निकले तो सड़क से गुजरते हुए लोगों पर उनका कहर टूटा. इसके बाद वे चौकिया मोड़ पहुंचे, जहां किराने की दुकान पर मौजूद रजत चौरसिया को दुकान के बाहर खींचकर ले आए और पीटना शुरू किया. इससे उसका हाथ फट गया और खून बहने लगा. 

तहसील परिसर, सड़क पर तथा बाजार में एसडीएम बेल्थरारोड अशोक चौधरी द्वारा लोगों को लाठियों से पिटाई को लेकर व्यापारियों में गुस्सा है. 

Share this
Translate »