Sunday , November 12 2023
Breaking News

पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन

Share this

नई दिल्ली. मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम नहीं रहे. 74 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. कोरोना से एक लंबी जंग लड़ने के बाद चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में उन्होंने शुक्रवार को आखिरी सांस ली. एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद वह एमजीएम अस्पताल में भर्ती हो गए थे. उन्हें कोरोना के बेहद हल्के लक्षण थे लेकिन फिर भी उन्होंने कोई रिस्क न लेते हुए अस्पाताल में भर्ती होने का फैसला लिया था. उनके पुत्र चरण ने उनके दुखद निधन का ऐलान किया है. दोपहर 1.04 पर उन्होंने आखिरी सांस ली.

गुरुवार रात को खबर आई थी कि एसपी सुब्रह्मण्यम की हालत बेहद नाजुक है और आईसीयू में वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर रखा गया है. बताया जा रहा था दिग्गज गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. मशहूर अभिनेता कमल हासन उनसे मिलने एमजीएम अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने भी यही बताया था कि उनकी हालत बेहद नाजुक है और डॉक्टर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

वह 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे. इससे पहले 13 अग्सत को भी उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था.

Share this
Translate »