Wednesday , April 24 2024
Breaking News

वायरल हुआ हाथरस डीएम का वीडियो, पीडि़ता के परिजनों को धमकाते आये नजर

Share this

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के बाद से बवाल मचा हुआ है. इस बीच जिले के डीएम प्रवीन लक्षकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह परिजनों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं.

डीएम का जो वीडियो सामने आया है उसमें वे पीडि़त परिवार से यह कहते हुए सुना गया कि मीडिया आज है, लेकिन कल नहीं होगा. इसलिए यह उन पर निर्भर था कि वे अपना बयान बदलें या नहीं. लोगों में हाथरस गैंगरेप को लेकर नाराजगी बढ़ती जा रही है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में डीएम प्रवीन लक्षकार ने कहा कि अपनी विश्वसनीयता बनाए रखिए. मीडिया आज यहां है, कल नहीं रहेगी. सब चले जाएंगे. आप सरकार की बात मान लो. आप बार-बार बयान बदलकर ठीक नहीं कर रहे हैं. आपकी क्या इच्छा है. क्या पता कल हम ही बदल जाएंगे.

वहीं हाथरस मामले को लेकर यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बड़ा बयान दिया है. प्रशांत कुमार ने कहा है कि हाथरस मामले की पीडि़ता के साथ बलात्कार या सामूहिक बलात्कार जैसी कोई घटना नहीं हुई.

उन्होंने आगे कहा कि लड़की की मौत गर्दन में चोट लगने और मानसिक आघात के कारण हुई. सामाजिक सौहार्द बिगाडऩे और जातीय हिंसा भड़काने के लिए कुछ लोग तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं. हम देखेंगे कि ऐसा कौन कर रहा है.

Share this
Translate »