Tuesday , April 23 2024
Breaking News

धोनी को कमाल खान ने कहा- इज्जत के साथ संन्यास ले लो, फैन्स ने लगाई एक्टर की क्लास

Share this

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 14वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी के दौरान काफी संघर्ष करते नजर आए. आखिरी के दो ओवर में बैटिंग करते वक्त उन्होंने कुछ ब्रेक भी लिए. धोनी काफी थके हुए लग रहे थे और आखिरकार चेन्नई को सात रनों से हार का मुंह देखना पड़ा.

हालांकि मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रहे धोनी ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अच्छी खबर देते हुए कहा कि वे ठीक हैं. भयंकर गर्मी की वजह से कुछ खिलाडिय़ों को यूएई में परेशानियों का सामना करते देखा गया है और यही स्थिति धोनी के साथ भी थी. धोनी की इस हालत पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर के लिए अनुचित ट्वीट किए. कमाल ने धोनी को खेल से संन्यास लेने की भी सलाह दी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, भाई एमएस धोनी बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता! 2 रन के लिए भागने पर आपकी साँस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है! लेकिन किसने कहा, कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज़्ज़ती कराना ज़रूरी है! हम आपके फ़ैन रहे हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता! इज़्ज़त के साथ सन्यास लेलो, जबकि धोनी सोशल मीडिया से दूर है, उनके प्रशंसकों को बॉलीवुड एक्टर का यह ट्वीट नागवार गुजरा. कई प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद नहीं रहने के बावजूद सोशल मीडिया पर धोनी के प्रशंसकों की संख्या लाखों में है.

Share this
Translate »