Sunday , November 12 2023
Breaking News

रांची में बढ़ाई गई धोनी के घर की सुरक्षा, सोशल मीडिया में बेटी को लेकर की गई थी अभद्र टिप्पणी

Share this

रांची. चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल में खराब प्रदर्शन पर टीम के खिलाड़ी लोगों के निशाने पर हैं. लेकिन लोगों का ये गुस्सा सिर्फ खिलाडय़िों पर ही नहीं उतर रहा, बल्कि परिवारवालों को भी निशाना बनाया जा रहा है. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई है. रांची पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लिया है और छानबीन शुरू कर दी गई है. इस बीच सिमलिया स्थित धोनी के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि पुलिस जल्द आरोपियों की शिनाख्त कर उनपर कारज़्वाई करेगी. तकनीकी सेल को मामले की छानबीन में लगाया गया है. धोनी के रांची में दो घर है. एक हरमू इलाके में और दूसरा सिमलिया में है. बेटी को लेकर मिली धमकी के बाद रांची पुलिस ने धोनी के दोनों घरों की सुरक्षा बढ़ा दी है. सिमालिया स्थित घर पर फोर्स की तैनाती के साथ-साथ गश्ती भी बढ़ा दी गई है. धोनी परिवार के साथ इसी घर में रहते हैं.

वहीं झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कड़ी निंदा करते हुए टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि धोनी ने कई मौकों पर देश का सिर ऊंचा किया है. ऐसे में उनके परिवार पर इस तरह की टिप्पणी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. सोशल मीडिया पर भद्दी और गंदी टिप्पणी को लेकर कठोर कानून बनना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की. जिससे धोनी के फेन्स में काफी गुस्सा देखा जा रहा है.

Share this
Translate »