Sunday , November 12 2023
Breaking News

वंडर वुमन 1984 का हुआ फैसला, ओटीटी के साथ सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Share this

कोरोना वायरस ने दुनिया में ऐसी स्थिति पैदा कर दी है कि ‘वंडर वुमन 1984’ जैसी हॉलीवुड की बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्म भी समझौता करके सिनेमाघरों के साथ ओटीटी पर रिलीज हो रही है. काफी लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज को लेकर इसके निर्माताओं के बीच बातचीतें चलती रहीं और अंत में सहमति बनी तो सिनेमाघरों और ओटीटी दोनों पर. निर्माताओं ने यह साफ कर दिया है कि इस सुपरहीरो फिल्म के लिए दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है. 

वार्नर ब्रदर्स स्टूडियोज ने अपने बयान में यह साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ अमेरिका में डिजिटल प्लेटफॉर्म एचबीओ मैक्स और सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी. इसके लिए उन्होंने क्रिसमस का दिन तय किया है. जबकि, अमेरिका के अलावा बाकी सभी देशों में यह फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. और, इसकी शुरुआत होगी 16 दिसंबर से. फिल्म में वंडर वुमन की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गल गैडोट ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट साझा करके इसकी पुष्टि की है. 

‘वंडर वुमन 1984’ की अभिनेत्री गल गैडोट ने लिखा, ‘इस फिल्म का हम सभी एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. मैं आपको बता भी नहीं सकती कि इसको लेकर में कितनी ज्यादा उत्साहित हूं? यह फैसला लेना बिल्कुल भी आसान नहीं था और हमने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को हम इतने लंबे समय तक उलझा कर रखेंगे. यह सब कोरोना वायरस की वजह से हुआ है. हमें आशा है कि यह फिल्म आपके अंदर थोड़ा आनंद, आशा और प्यार का उद्गार करेगी. ‘वंडर वुमन 1984′ मेरे लिए भी एक बहुत ही खास फिल्म है. आशा करती हूं कि यह आपके लिए भी खास होगी.’

गल गैडोट ने आगे लिखा, ‘हमने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा दोनों लगाए हैं. इसलिए आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकते हैं. सिनेमाघरों के मालिक आपके आनंद में कोई कमी न आए, इसका पूरा ख्याल रख रहे हैं और सुरक्षा का पूरा इंतजाम भी करते हैं. और, साथ ही आप इस फिल्म को अपने घर पर बैठकर ओटीटी पर भी देख सकते हैं. अपना प्यार और विश्वास हमेशा बनाए रखें और मास्क पहनिए और सुरक्षित रहिए.’ पैटी जेनकिन्स के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ में गल गैडोट के अलावा क्रिस पाइन, क्रिस्टीन विग, पेड्रो पास्कल, आदि कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Share this
Translate »