Monday , January 25 2021
Breaking News

रजनीकांत की तबियत खराब, पूरे देश भर के फैंस हुए दुखी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

Share this

हैदराबाद. फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग तरह का नाम और शोहरत कमाने के बाद रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा कुछ दिनों पहले की है. इस बीच खबर आ रही है कि सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. खबर है कि रजनी अपनी फिल्म अन्नाथ की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी.

रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की दिक्कत

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले बंद कर दी गई थी. कारण था क्रू के चार लोगों का कोरोना पॉजिटिव होना. रजनीकांत का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन ब्लड प्रेशर की दिक्कत थी.

31 दिसंबर को बड़ी घोषणा

एक एनालिस्ट का कहना है कि एआईएडीएमके को भी इसी तरह पंजीकृत किया गया था. हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन एआईएडीएमके के संस्थापक थे. पार्टी का नाम चुनाव आयोग में एमजीआर फैंस एसोसिएशन के एक पदाधिकारी अंकापुत्तुर रामलिंगम द्वारा लागू किया गया था. रजनीकांत 31 दिसंबर को बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

रजनीकांत के राजनितिक संगठन का नाम मक्कल सेवई काची

बता दें, कि 3 दिसंबर को घोषणा के तुरंत बाद, अभिनेता ने अपने करीबी लोगों के साथ मुलाकात की और मंदरम के जिला सचिवों के साथ चर्चा भी की. वर्तमान में, अभिनेता सन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म अन्नथा के लिए हैदराबाद में हंै. रजनीकांत की पार्टी के नाम क्या होगा अभी इसपर कोई खुलासा नहीं किया गया है. इसी बीच तमिलनाडु चुनाव आयोग की सूची के संकेत दिया कि अभिनेता रजनीकांत के राजनितिक संगठन को मक्कल सेवई काची कहा जा सकता है.

Share this

Check Also

देश को जल्द मिलने वाली है कोरोना की 4 और वैक्सीन, कंपनी ने किया ये दावा

दिल्ली. दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माताओं में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने ...