Monday , January 25 2021
Breaking News

पहले महाकाल की नगरी उज्जैन फिर इंदौर, रामभक्तों पर जारी हिंसा का दौर

Share this

नई दिल्ली। पहले महाकाल की नगरी उज्जैन फिर इंदौर रामभक्तों पर जारी हिंसा का दौर और राज्य में भाजपा की सरकार शिवराज का राज उसके बावजूद भी वहां दंगाई आये न बाज तो बात बेहद गंभीर है। आज मध्यप्रदेश के इंदौर में मध्यप्रदेश के इंदौर में राम मंदिर की रैली को लेकर बवाल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि यहां राम मंदिर को लेकर एक रैली निकाली जा रही थी, जिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इस घटना में 12 से 15 लोगों के घायल होने की खबर है।  इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। बताया जाता है कि इससे पहले  26 दिसंबर को उज्जैन में भी राम मंदिर को लेकर निकाली गई रैली पर हमला किया गया था।

जानकारी के मुताबिक  राम मंदिर को लेकर धन संग्रह अभियान शुरू किया गया है। इसके मद्दनेजर इंदौर में रैली निकाली गई। जब यह रैली गौतमपुरा क्षेत्र के चंदन खेड़ी गांव में पहुंची तो कुछ लोगों ने रैली के वाहन पर पथराव कर दिया। इस घटना में 12-15 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। साथ ही, हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

ज्ञात हो कि राम मंदिर के लिए निकाली गई रैली पर उज्जैन में भी हमला हुआ था। यह घटना उज्जैन के बेगमबाग इलाके में हुई थी, जिसमें संघ परिवार के कार्यकर्ताओं पर पथराव किया गया था। दरअसल, 26 दिसंबर को समग्र हिंदू समाज, भाजपा, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर धन संग्रह के लिए उज्जैन में रैली निकाली थी। जैसे ही यह रैली बेगमबाग इलाके में पहुंची तो उस पर पथराव होने लगा। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

Share this

Check Also

देश को जल्द मिलने वाली है कोरोना की 4 और वैक्सीन, कंपनी ने किया ये दावा

दिल्ली. दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माताओं में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने ...