Tuesday , April 23 2024
Breaking News

बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए हर दल से गठबंधन को तैयार: अखिलेश यादव

Share this

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने जेवर हवाई अड्डे पर बीजेपी के आरोप पर एक बार फिर करारा जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी किसी सरकार के विकास के कार्य को नहीं रोका था. बीजेपी को अब विकास की बात करनी पड़ रही है. सपा तो ये चाहती थी कि आगरा में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बने. इसके साथ ही फिरोजाबाद में भी हेरन गांव में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की तैयारी थी. लेकिन इसके लिए अनुमति नहीं मिली थी. बता दें कि अखिलेश यादव आजमगढ़ में पार्टी के जिला अध्यक्ष के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो भी आना चाहते हैं उनका स्वागत है. बीजेपी को हराने के लिए हमारी पार्टी सभी दलों से गठबंधन करने को तैयार है. हमने अभी आरएलडी और अपना दल को साथ लिया है और छोटे बड़े दल हैं उनको भी साथ ले रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में जो भी आएगी हम उसका सम्मान करेंगे. इस दौरान महंगाई पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस वक्त महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है. बीजेपी इसपर कोई जवाब नहीं देना चाहती और झूठ बोलती है. इस सरकार ने बिजली का बिल बढ़ा दिया है. अब जब बिजली का बिल घर पहुंचता है तो लोगों को करंट लग जाता है.

अखिलेश ने कहा कि आज संविधान दिवस है बाबा भीमराव अंबेडकर ने जो हमें अधिकार दिया था उसको आज याद किया जा रहा है. उन्होंने आह्वान किया कि समाजवादी विचारधारा के सभी लोग एक हो जाएं और इस सरकार को हटाने का काम करें. बीजेपी के साथ ना जनता है ना ही किसान हैं. किसानों के साथ भी इस सरकार ने धोखाधड़ी की है.किसान बिल गलत था इसलिए उनको वापस लेना पड़ा. प्रत्याशियों के चयन पर उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में जो भी 10 उम्मीदवार होंगे सभी को जनता जीत दिलाएं. बहुजन समाज पार्टी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा दलितों के साथ है पिछड़ों के साथ है आज संविधान दिवस है. डॉ अंबेडकर को समाजवादी पार्टी याद करती है.

Share this
Translate »