Tuesday , April 23 2024
Breaking News

हेलिकॉप्टर हादसे पर IAF ने कहा, मृतकों की गरिमा का सम्मान करें, कयास लगाने से बचें

Share this

नई दिल्ली. तमिलनाडु में हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत के बाद देश में शोक की लहर है, लेकिन इस बीच दुर्घटना को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. कयासों के बीच भारतीय वायुसेना ने कहा कि हादसे के कारणों की जांच के लिए ट्राई सर्विस कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का गठन किया गया है और तेजी से जांच की जाएगी.

भारतीय वायुसेना ने हादसे की जांच को लेकर आज शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय वायुसेना ने 8 दिसंबर को हुई दुखद हेलिकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई सर्विस कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का गठन किया है. जांच तेजी से पूरी की जाएगी और तथ्य सामने आएंगे. तब तक मृतकों की गरिमा का सम्मान करने के लिए बेबुनियाद अटकलों से बचा जा सकता है.

दूसरी ओर तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी और स्थानीय पुलिस टीम कुन्नूर के पास हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना स्थल पर पहुंची और वहां का मुआयना किया. समाचार एजेंसी एएनआई ने तमिलनाडु के कुन्नूर के नानजप्पा चतरम गांव में हादसे के बाद दुर्घटना स्थल की जांच कर रहे भारतीय वायुसेना और स्थानीय पुलिस कर्मियों की टीमों की तस्वीरें साझा कीं है.

Share this
Translate »