Tuesday , April 23 2024
Breaking News

पंजाब मतदान के दौरान सोनू सूद ने की पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश, पुलिस ने पकड़ा, घर में कैद कर दिया

Share this

चंडीगढ़. पंजाब में विधानसभा की सभी 117 सीटों पर रविवार को मतदान हो रहा है. इस दौरान अभिनेता सोनू सूद पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी. दरअसल, सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. पुलिस का कहना है कि सोनू सूद ने यहां के एक बूथ में जबरन घुसने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका, सरकारी गाड़ी में बैठाया और घर में कैद कर दिया. पुलिस का कहना है कि मतदान जारी रहने तक यदि सोनू सूद घर से बाहर निकलते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं सोनू सूद का आरोप है कि मोगा विधानसभा सीट पर मतदान के दौरान धांधली हो रही थी. उसे रोकने के लिए वो वहां गए थे. बकौल सोनू सूद, हमें विभिन्न बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला. कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे थे. इसलिए यह हमारा कर्तव्य था कि हम जांच करें और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करें. इसलिए मैं और परिवार के कुछ सदस्य वहां गए थे. अब हम घर पर हैं. निष्पक्ष मतदान होना चाहिए.

मामले में पुलिस का पक्ष

मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह का कहना है कि सोनू सूद एक पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया. घर से बाहर निकलने पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें, अब तक पंजाब में शांति पूर्ण मतदान चल रहा है. मतदान की गति भी अच्छी है और माना जा रहा है कि शाम तक मतदान प्रतिशत का अच्छा आंकड़ा सामने आएगा.

बम्पर वोटिंग से कैप्टन अमरिंदर सिंह खुश

पंजाब में भारी संख्या में मतदान देख कैप्टन अमरिंदर सिंह खुश हैं. चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस छोड़कर नया दल बनाने और भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लडऩे वाले कैप्टन ने कहा, दोपहर एक बजे तक 30 प्रतिशत से अधिक मतदान दर्ज किया गया, यह एक अच्छा संकेत है. पटियाला और आसपास की सीटों पर हमें बहुत अच्छी जीत देखने को मिलेगी. बीजेपी-पीएलसी और ढिंढसा की पार्टी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो हमें और क्या चाहिए.

Share this
Translate »