Thursday , April 25 2024
Breaking News

माहे रमजान में भी आतंकियो का पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला, एक की मौत और कई हुए घायल

Share this

श्रीनगर।  कश्मीर में नापाक आतंकवादियों द्वारा माहे रमजान में भी अपनी घिनौनी हरकतें जारी रखते हुए आज शोपियां  के बटपोरा चौक में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। जिसमें 1 की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों में आतंकियों का यह चौदहवां ग्रेनेड अटैक है। बताया जा रहा है कि बटपोरा चौक में विसफोट के बाद गोलीबारी भी हुई जिसमें एक लडक़ी की मौत हो गई। रविवार को भी आतंकियों ने नैशनल कान्फ्रेंस के नेता के घर को निशाना बनाया था। त्राल में आतंकियों ने 42 आरआर के कैंप पर हमला किया था। हांलाकि किसी के भी घायल होने की खबर नहीं मिली।

बता दें कि केंद्र सरकार ने रमजान के दिनों में पुलिस और सुरक्षाबलों को निर्देश दिए हैं कि वे आतंकियों के खिलाफ ऑल आउट का अभियान नहीं चलाएंगे लेकिन आतंकियों ने पिछले चार दिनों में 14वीं बार सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया। वहीं पाकिस्तान भी पिछले दो दिनों से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिसतान की तरफ से हुई फायरिंग में रविवार को दो जवान शहीद हो गए और 13 लोग घायल हो गए।

Share this
Translate »