Tuesday , April 23 2024
Breaking News

जसोदा बेन का प्रधानमंत्री मोदी के लिए बयान, कर देगा विपक्ष को हैरान-परेशान

Share this

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन एक कार्यक्रम में शामिल होने उत्तराखण्ड के हलद्वानी पहुंची जहां लोग उनकी सादगी के कायल हो गए। वहीं लोगों से बातचीत के दौरान जहां उन्होंने न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के काम काज की जमकर तारीफ की वहीं उन्होंने लोगों से उनके लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि मोदी जी को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी।

गौरतलब है कि मंगलवार काे जसोदाबेन भवाली स्थित घोड़ाखाल मंदिर पहुंची। दोपहर 12 बजे जसोदाबेन भारी बारिश में घोड़ाखाल मंदिर पहुंची।जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर प्रसाद ग्रहण किया। जसोदाबेन के साथ उनके भाई अशोक मोदी, भाभी यशोदा मोदी, भतीजी तृष्णा मोदी और अन्य लोग थे।

दरअसल सोमवार को सरोवर नगरी पहुंचीं जसोदा बेन ने हनुमानगढ़ी मंदिर, मां नैना देवी मंदिर, लीला साह आश्रम, शीतला माता मंदिर समेत तमाम मंदिरों में पूजा-अर्चना कर देश के लिए दुआएं मांगी। यहां भी लोग उनकी सादगी देख मुरीद हो गए।

जबकि इससे पहले वह हल्द्वानी स्थित राजकीय इंटर कालेज बनभूलपुरा के सभागार में साहू वैश्य महासभा के संगठनों की ओर से आयोजित स्वागत कार्यक्रम में पहुंचीं। यहां जसोदा बेन ने कहा कि वह पिछले दो दिनों से हल्द्वानी में हैं। ऐसा लगता है कि जैसे अपने ही घर में ही हूं। कहा कि महिलाएं तभी ताकतवर बनेंगी जब वह शिक्षित होंगी।

इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज की तारीफ की। उन्होंने 2019 में भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। कहा कि मोदी जी को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी। वहीं लोग जसोदा बेन की सादगी के कायल हो गए। उनकी सादगी देख हर कोई उनकी प्रशंसा करते नजर आया।

ज्ञात हो कि कुछ माह पूर्व भी गोडडा में भी इस बाबत पूछे जाने पर भी उन्होंने कहा था कि जी हां। उनके नेतृत्व में देश प्रगति के रास्ते पर निरंतर आगे बढ़ रहा है। देश की उन्नति व प्रगति के लिए मैं चाहूंगी कि वह प्रधानमंत्री के पद को आगे भी सुशोभित करें।

Share this
Translate »