Thursday , April 25 2024
Breaking News

कैश वैन चालक की बस एक नादानी, निगल गई उसकी ही जिन्दगानी

Share this

डेस्क। कभी-कभी आपकी ही एक मामूली सी गलती आपके लिए आत्मघाती साबित हो जाती है ऐसा ही कुछ राजधानी के हाई सिक्योरिटी जोन में हुई लूट के दौरान कैश वैन के चालक के साथ भी हुआ। क्योंकि उसकी दयालुता और एक छोटी सी नादानी निगल गई उसकी जिन्दगानी।

दरअसल जैसा कि उक्त लूट के आरोपी विनीत की गिरफ्तारी के बाद जो बात सामने आईं है उसके मुताबिक आरोपी विनीत तिवारी पहले बैंक लूटने की फिराक में था। उसने बताया कि 30 जुलाई को वह हजरतगंज की एक्सिस बैंक में लूट के इरादे से गया था। इस बीच हल्की बारिश होने से वह कैश वैन के पास जाकर खड़ा हो गया।

वहीं इस दौरान दिल के नेक ड्राइवर ने जब उसे भीगता देखा तो उसने उसके प्रति दयालुता दिखाते हुए उससे कहा ‘वैन में कैश है वरना उसे गाड़ी में बैठा लेता।’ बस इस दयालुता के साथ चालक द्वारा की गई वैन में कैश होने की बात बताने की नादानी ही उसका काल बन गई क्योंकि यह जानकारी मिलते ही विनीत का शातिर दिमाग बैंक के बजाए वैन को लूटने की योजना बनाने लगा।

इतना ही नही बल्कि फिर यहां से पीछा करते हुए वह वीवीआईपी इलाके तक आया। यहां ड्राइवर ने पेशाब करने के लिए गाड़ी को साइड में लगाया और किनारे चला गया। इस दौरान मौका पाकर विनीत कैशवैन के पास आकर खड़ा हो गया। गनमैन इंद्रमोहन ने उसे दूर खड़े होने की हिदायत दी तो विनीत से उस पर दो फायर झोंक दिए।

ये सब देखकर जब ड्राइवर वैन की तरफ भागा तो विनीत ने उस पर भी फायर कर दिया। वहीं इसके बाद जब बाइक के पास कस्टोडियन ने घेरने की कोशिश की तो उस पर भी फायर झोंक दिया। पैर में गोली लगते ही दोनों किनारे हो गए और आरोप विनीत रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

Share this
Translate »