Tuesday , April 23 2024
Breaking News

20 किलो सोना और 21 लग्जरी कारों के साथ कांवड़ यात्रा पर निकले गोल्डन बाबा

Share this

गाजियाबाद! अपनी अनोखी कांवड़ यात्रा से हर साल चर्चा में रहने वाले गाजियाबाद के गोल्डन बाबा पर इस बार फिर आकर्षण का केंद्र हैं. सोमवार को अपनी कांवड़ की तैयारी को अंतिम रूप देने गाजियाबाद पहुंचे गोल्डन बाबा इस बार 21 लक्जरी कारों और 20 किलो सोने के साथ कांवड़ यात्रा के लिए निकले हैं. इस दौरान दिल्ली मेरठ रोड़ पर एक होटल में ठहरे सुधीर मक्कड़ उर्फ गोल्डल बाबा ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया यदि उनकी सेहत ने साथ दिया तो भविष्य में वह ऐसी ही कई यात्राएं करेंगे. गोल्डन बाबा की उम्र अभी 58 साल है.

इसके पहले गोल्डन बाबा  सोमवार शाम को कांवड़ लेकर साहिबाबाद पहुंचे. उन्होंने सड़क पर बिस्तर लगाकर रात गुजारी. इस दौरान उनकी सुरक्षा किसी मंत्री से कम नहीं रही. एक इंस्पेक्टर, दो सब इंस्पेक्टर व आधा दर्जन से अधिक काॅस्टेबल गोल्डन बाबा की सुरक्षा में रात भर मुस्तैद रहे. इतना ही नहीं, सीओ साहिबाबाद व अन्य अधिकारी भी उनकी सुरक्षा का जायजा लेने के लिए रात भर चक्कर काटते रहे. मंगलवार सुबह दोपहर गोल्डन बाबा जीटी रोड से दिल्ली पहुंचे.

गोल्डन बाबा का काफिला कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार रात करीब आठ बजे साहिबाबाद पहुंचा. वह जीटी रोड पर ही विस्तर लगाकर सो गए. पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें होटल में सोने को कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. रात भर जीटी रोड पर गोल्डन बाबा की सुरक्षा में साहिबाबा थाने की पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारी मुस्तैद रहे. करीब 20  किलो सोने के गहने पहने हुए गोल्डन बाबा के साथ करीब 300  लोगों का काफिला है. इनमें करीब 30 निजी सुरक्षाकर्मी के साथ आठ बाउंसर और दो गनर हैं. उनके काफिले में आॅडी कार, ट्रक समेत करीब दो दर्जन वाहन हैं.

Share this
Translate »