Friday , April 19 2024
Breaking News

काफी महंगा पड़ा आशिक को बनना ओवर स्मार्ट, महबूबा के पिता ने गुस्से में काटा प्राइवेट पार्ट

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद गोरखपुर में आशिकी का नशा उस वक्त एक आशिक को काफी भारी पड़ा जब महबूबा के घर पर रंगे हाथें पकड़े जाने पर महबूबा के परिवारीजनों ने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। घटना की सूचना मिलते ही हालांकि मौके पर पहुंच पुलिस ने आशिक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के खजनी के महुआडाबर में सोमवार की रात में एक युवक अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया था। प्रेमिका के पिता ने  घर में घुसे आशिक को रंगेहाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। बाद में  प्रेमिका के पिता ने गुस्से में आकर आकर कैंची से युवक का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया।

पुलिस के मुताबिक युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके पहले भी युवती के पिता ने युवक को कई बार समझाया था। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। ऐसे में इस बार युवती के पिता ने युवक को सबक सिखाने को लेकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। इस सनसनीखेज मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची महुआडाबर चौकी की पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है।

वहीं घायल को मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज के डॉक्टरों ने बताया कि प्राइवेट पार्ट का पूरा हिस्सा काट कर अगल कर दिया गया है इस वजह से उसकी हालत गंभीर है।

Share this
Translate »