Tuesday , April 23 2024
Breaking News

जब मोदी ने जनसभा में कहा – आप ही मेरे मालिक, आप ही मेरे हाईकमान

Share this

वाराणसी। प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय प्रवास के दौरान आज बीएचयू में जनसभा को संबोधित करते हुए जहां अधिकांश समय अपने चार साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पढ़ा। वहीं अपने भाषण के अंत में पीएम ने कहा कि आप ही मेरे मालिक, आप ही मेरे हाईकमान। मेरे कामों का हिसाब अब आप ही को देना है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने इस दौरान 557 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उपहार दिया। प्रधानमंत्री ने जिन परियोजनाओं का लोकार्पण किया उनमें पुरानी काशी के लिए एकीकृत बिजली विकास योजना और काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में अटल इन्क्यूबेशन केन्द्र शामिल हैं।

इसके साथ ही जिन योजनाओं का शिलान्यास किया गया उसमें बीएचयू में रीजनल ऑप्थेमोलॉजी सेन्टर भी शामिल है। इस दौरान मोदी ने कहा कि पिछले चार वर्षों में शहर में अच्छे बदलाव हुए हैं। यहां हुआ काम साफ-साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा, शहर को आधुनिक बनाने का काम उसकी पुरानी पहचान को बरकरार रखते हुए किया जा रहा है।

इतना ही नही पीएम ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोगों को वाराणसी कैंट स्टेशन की खुशी में तस्वीर शेयर करते हुए देखता हूं तो मेरी खुशी दोगुनी हो जाती है। उन्होंने कहा कि वाराणसी आने वालों को स्टेशन पर ही नई काशी की तस्वीर दिखाई देती है।

Share this
Translate »