Tuesday , April 23 2024
Breaking News

नापाक पाक की कायर बैट टीम ने फिर की बीएसएफ जवान के साथ बर्बरता

Share this

नई दिल्ली। पाक की नापाक सेना ने एक बार फिर अपनी घिनौनी हरकत से अपनी असल औकात जाहिर कर दी। दरअसल कल मंगलवार सुबह सीमा पर पाक की सेना द्वारा सीज फायर का उल्लंघन कर जमकर फायरिंग की गई थी। जिसमें बीएसएफ का एक जवान लापता बताया जा रहा था। हालांकि जैसा कि अनुमान लगाये जा रहे थे ठीक उसी के अनुरूप ही नापाक पाक की कायर बैट टीम द्वारा एक बार फिर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। फिलहाल इसकी पूरी तरह से पुष्टि नही की गई है लेकिन बताया जाता है कि उक्त जवान के साथ ऐसा कुछ हुआ है।

गौरतलब है कि आज भारतीय सेना की सर्च टीम को अंतर्राट्रीय सीमा पर उक्त लापता जवान का शव मिला है मृत जवान के शव के साथ पाकिस्‍तान की सेना ने बर्बरता की है और उसका सिर कलम करने की भी कोशिश की। पाकिस्‍तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम (बैट) की ओर से इस घटना को अंजाम दिया गया है।इस जवान पर हमला करके इसके पास हथियारों को लूट लिया गया। फिर इस जवान का गला रेता गया। जवान के शव को चाकुओं से गोदा गया है और उसके शरीर पर कई घाव साफ दिखाई दे रहे हैं।

एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक सर्च पार्टी को जवान का शव बरामद हुआ था। माना जा रहा है कि जिस समय बीएसएफ जवान फेंसिंग के करीब स्थित इलाके में सफाई का काम कर रहे थे तभी जवान पर घात लगाकर हमला किया गया था। तीन दिन पहले राजौर सेक्‍टर में स्थित नौशेरा में भी पाकिस्‍तान सेना की तरफ से हुई गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया था। पाकिस्‍तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर स्थित फॉरवर्ड पोस्‍ट पर फायरिंग की थी। पाक की इस फायरिंग का सेना की ओर से करारा जवाब दिया गया था।

Share this
Translate »