Saturday , April 20 2024
Breaking News

कांग्रेस अपना झूठ चलाने को बेशर्मी दिखा रही है: PM मोदी

Share this

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि नौबत अब ये आ गई है कि कांग्रेस पार्टी अपना झूठ चलाने के लिए बेशर्मी का सहारा ले रही है। दरअसल प्रधानमंत्री ने अाज देश के चुनिंदा पांच जिलों के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से बातचीत में कहा कि पिछले चार वर्षों में हमारी सरकार ने ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मंत्र के साथ समाज के हर वर्ग के विकास पर ध्यान केंद्रित किया है।

इस दौरान उन्होंने जहां मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि उनके रवैये को पूरे देश ने देखा, लेकिन आज भी कांग्रेस पार्टी इसे लेकर सवाल उठाती रहती है। कांग्रेस सरकार का विरोध करते-करते देश, देश की सेना और उसके पराक्रम का भी विरोध करने लगी है। उन्होंने कहा कि हम बड़ी खुशी के साथ अपने देश के जवानों सम्मान करें और पराक्रम पर्व मनाएं।

इतना ही नही बल्कि पीएम ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस को सरदार वल्लभ भाई पटेल से इतनी नफरत है कि विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा STATUE OF UNITY को भी इन्होंने ‘मेड इन चाइना’ बता दिया और उसकी तुलना ‘मेड इन चाइना’ जूतों से कर दी। बता दें कि ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के लिए देश के पांच जिले बस्ती (उत्तर प्रदेश), बिलासपुर (छत्तीसगढ़), धनबाद (झारखंड), चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) और मंदसौर (मध्य प्रदेश) का चयन किया गया।

वहीं खासकर उन्होंने नमो ऐप के माध्यम से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत कहा कि पिछले 4 सालों में देश में आतंकवाद और नक्सलवाद जैसी समस्या से निपटने की क्षमता बढ़ी है। सरकार की नीतियों और विकास का ये असर हुआ है कि 2014 से 2017 के बीच करीब 3,500 नक्सलियों ने सरेंडर किया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता के विश्वास से ही हमारी सरकार बड़े और कड़े फैसले ले पा रही है।

Share this
Translate »