Tuesday , April 23 2024
Breaking News

राहुल ने आज फिर मोर्चा खोला, PM मोदी पर फिल्मी अंदाज में हमला बोला

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला और एक नए फिल्मी अंदाज में हमला बोला। दरअसल आज राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उनकी सरकार की जालसाजियां सामने आ रही है।

गौरतलब है कि गांधी ने ट्वीटर पर कहा, लाइटस, कैमरा, स्कैम।  जिस फिल्मी अंदाज में उन्होंने हमला बोला है उसके तहत उन्होंने दो सीन का हवाला दिया है।

सीन 1: 2007, मुख्यमंत्री मोदी आईएलएंडएफएस कंपनी को 70,000 करोड़ रुपए की परियोजना ‘गिफ्ट सिटी’ देते हैं। आजतक कुछ काम नहीं। जालसाजियां आईं सामने। इसी ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष आगे कहते हैं,

सीन 2: 2018, प्रधानमंत्री मोदी एलआईसी- एसबीआई में लगे जनता के पैसे से 91000 करोड़ रुपए की कर्जदार आईएलएंड एफएस को बेलआउट दे रहे हैं। चौकीदार की दाढ़ी में तिनका।  ज्ञात हो कि गौरतलब है कि पिछले कई दिनों कांग्रेस आईएलएंडएफएस कंपनी के घाटे को लेकर सरकार की कड़ी आलोचना कर रही है।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने इससे पहले शायराना अंदाज में मोदी पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि साहेब का कमाल देखो, राफेल का घोटाला देखो,रुपए की टेढ़ी चाल देखो, तेल में उछाल देखो। मुंबई में पेट्रोल 90.75 रुपए और डीजल 79.23 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पेट्रोल 83.4 रुपए और डीजल 74.63 रुपए हो गया है।

Share this
Translate »