Monday , April 22 2024
Breaking News

फिर रफ्तार और लापरवाही बनी का 6 लोगों का काल, एक गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के दो अलग अलग जनपदों में रफ्तार और लापरवाही के चलते हुए सड़क हादसों में तकरीबन आधा दर्जन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक अन्य घायल हो गया। प्रदेश में झांसी-ग्वालियर मार्ग पर शुक्रवार को एक ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि 4 लोग एक मोटरसाइकिल में सवार होकर दतिया की ओर जा रहे थे। इस बीच झांसी की तरफ आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल का टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला और एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो युवक शामिल है।

जबकि वहीं प्रदेश के जनपद हमीरपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक में बाइक सवार 3 लोगों को रौंद दिया। हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है कि हादसा सुमेरपुर थाने के पास हुआ है। यहां शुक्रवार सुबह मौदहा से हमीरपुर की तरफ जा रहे बाइक सवार 3 लोगों की थाने के सामने ही एक तेज रफ्तार ट्रक में कुचल दिया था। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों सहित शवों के भी परखच्चे उड़ गए। इतना भयानक नजारा देखकर लोगों की रूप कांप उठी। मां-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Share this
Translate »