Tuesday , April 23 2024
Breaking News

दरोगा पिटाई मामले से चर्चा में आई महिला वकील से जिला बार एसोसिएशन ने किया किनारा

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद मेरठ में हाल ही में हुए होटल में दरोगा की पिटाई के बेहद ही चर्चित मामले में कथित तौर पर झगड़े की वजह बनी महिला वकील के क्रियाकलापों को देखते हुए जिला बार एसोसिएशन ने बड़ी कारवाई करते हुए उक्त महिला वकील की सदस्यता रद्द कर दी है।

गौरतलब है कि दरोगा पिटाई मामले से सुर्खियों में आई महिला वकील ने बुधवार शाम को शराब के नशे में चार लोगों को टक्कर मारी थी। इस दौरान महिला ने एसएसपी ऑफिस से लेकर कैंट स्थित सीडीए ऑफिस तक अपनी गाड़ी अंधाधुंध दौड़ाई थी। वहीं महिला वकील ने लालकुर्ती थाने में भी खूब हंगामा किया था। इसके बाद महिला के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हुए थे। इसी मामले में महिला अधिवक्ता को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया।

ज्ञात हो कि मेरठ में नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में खाना खाने गए मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल सिंह पंवार और एक महिला ने खाने की देरी का विरोध किया, जिसपर बवाल हो गया। आरोप है कि नशे की हालत में पहले महिला ने तोड़फोड़ करते हुए गाली गलौज की। इसके बाद होटल मालिक भाजपा नेता और स्टाफ ने होटल को अंदर से बंद करके दरोगा को जमकर पीटा। पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया ।

Share this
Translate »