Monday , November 13 2023
Breaking News

हद: वर्दी की ठसक में दरोगा ने दबंगई दिखाई, स्कूटी सवार युवती और उसकी मां की करी पिटाई

Share this

लखनऊ। वक्त बदला, बहुत कुछ बदला, पुलिस की काम करने की वो दबंगई वाली शैली भी लेकिन फिर भी बदली वर्दी की हनक और ठसक प्रदेश पुलिस के कुछ कर्मियों की अब भी जा नही रही है और उनकी ये ही हनक और ठसक जहां बवाल करा रही है वहीं विभाग की किरकिरी भी करा रही है। इसी की बानगी आज उस वक्त देखने को मिली जब में वर्दी की ठसक में पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलीबाग चौकी प्रभारी दरोगा ने स्कूटी सवार युवती को थप्पड़ मार दिया, विरोध करने पर मां और बेटी के साथ अभद्रता भी की।  जिस पर इलाकई लोगों ने जमकर हंगामा किया।

गौरतलब है कि अग्रिम क्षेत्र में तैनात और वृंदावन योजना रायबरेली रोड, सेक्टर 5 में रहने वाले जूनियर कमीशन सैन्य अधिकारी की बेटी अपनी मां के साथ स्कूटी से तेलीबाग बाजार आई थी। तेलीबाग चौकी के सामने वाले कट से वह दूसरी तरफ जाने लगी, तो वहां मौजूद चौकी इंचार्ज राम जनम गौतम ने उसे नहीं जाने दिया।

युवती का आरोप है कि उधर से कई गाड़ियां उसके सामने से गुजरी थी, इसलिए उसने दरोगा से वहां से जाने की रिक्वेस्ट की थी, इस पर दरोगा भड़क गया, और गाली गलौच करने लगा। युवती का आरोप है कि जैसे ही उसने विरोध किया दारोगा ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिये। यही नहीं विरोध करने पर उसकी मां से भी अभद्रता की, वहीं जब लोगों ने दरोगा को महिलाओं के साथ गालीगलौच और मारपीट करते देखा तो चौकी का घेराव किया। इसे देखकर दरोगा वहां से भाग निकला।

स्थानीय भाजपा नेता व पार्षद पति राजन मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और इंस्पेक्टर रवींद्र नाथ राय से दरोगा के खाकी को शर्मसार करने की शिकायत की। मौके पर पहुंची सीओ कैंट तनु उपाध्याय ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद दरोगा को सस्पेंड किए जाने की बात कही है। उन्होंने बताया कि युवती से तहरीर ले ली गयी है। आला अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि दारोगा को या तो लाइन हाजिर किया जाएगा, या फिर सस्पेंड किया जाएगा।

Share this
Translate »