Saturday , April 20 2024
Breaking News

योगी ने कांगेस पर किया हमला, कहा-अपने फायदे के लिए नक्सलवाद को दिया बढ़ावा

Share this

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा ने स्टार प्रचारकों के तौर पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषण में  कहा, “आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने कहा हो कि 2022 तक कोई गरीब बेघर नहीं रहेगा। अगर केंद्र में भाजपा सरकार नहीं होती, छत्तीसगढ़ के लोगों को वो घर नहीं मिल रहे होते जो उन्हें अब मिल रहे हैं।”

गौरतलब है कि योगी, प्रदेश के दो दिनी दौरे पर हैं। आज पहले चरण का प्रचार थम रहा है लिहाजा वो लोरमी, मुंगाली, साजा और कवर्धा जैसी सीटों पर जोर शोर से जनसभाएं कर रहे हैं। रविवार को वो दूसरे चरण के तहत आने वाली कुछ सीटों पर प्रचार करेंगे।

इतना ही नही बल्कि योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है। भाजपा सरकार इससे लड़ने के लिए कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कांग्रेस पर अपने राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया।

इसी के साथ ही राम मंदिर को लेकर देशभर में गरमाती राजनीति का कुछ असर योगी के भाषण पर भी दिखा। योगी ने कहा, “मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़वासियों का कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम के एक भव्य मंदिर का निर्माण किया है।”

Share this
Translate »