Tuesday , April 23 2024
Breaking News

राखी के बाद अब रिंग में उतरीं सपना चौधरी, पहलवान हुए चित

Share this

नई दिल्ली! राखी सावंत के बाद हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी भी CWE के बॉक्सिंग रिंग में पहुंच गई हैं. लेकिन उन्होंने यहां मार-धाड़ नहीं की बल्कि अपने ठुमकों से ही लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. सपना के फैन क्लब ने इस मौके के कई वीडियो शेयर किए हैं जिनमें सपना अपने डांस से दर्शकों को एंटरटेन करती दिख रही हैं. बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद से सपना देश भर में पॉपुलर हो गई हैं. उनका कोई भी वीडियो रातों रात ही पॉपुलर हो जाता है. तभी तो वो जहां भी जाती हैं खलबली मचा देती हैं.

सपना के अलावा यहां राखी सावंत, अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब भी पहुंचें जिन्होंने रिंग में आकर जबर्दस्त डांस किया. सपना चौधरी और राखी सावंत के ठुमकों पर तो पूरा करनाल झूम उठा. तीन घंटे चले इस प्रोग्राम में जहां फाइटों को सिलसिला चला. वहीं, बीच-बीच में सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर डांस किया.

राखी ने एक दिन पहले कहा था कि वो रेबल को नहीं छोड़ेंगी और उसे मुकाबले में टक्कर देंगी. लेकिन किन्हीं कारणों से उनका मैच नहीं हो पाया. मैच के बाद राखी सांवत ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि आज उनकी रेबल के खिलाफ रेसलिंग नहीं हो पाई. लेकिन वो उससे लड़ेंगी जरूर.

फाइट के बाद जब सपना चौधरी जाने लगीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया. इसी बीच सपना चौधरी के भाई ने हवाई फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

बता दें कि सपना चौधरी ने Bigg Boss 11 में सलमान खान समेत सभी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. ‘बिग बॉस’ से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी बतौर एक्ट्रेस एंट्री करने वाली हैं.

Share this
Translate »