Friday , April 19 2024
Breaking News

सिरफिरे आशिक ने बौखलाकर, चला दीं कई गोलियां लड़की पर

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हाल फिलहाल कुछ विक्षिप्त किस्म के सिरफिरे लोगों की वजह से बहु और बेटियों का जीवन नर्क से बद्तर हो गया है। अभी जनपद सीतापुर में एक विवाहिता युवती को कुछ सिरफिरों ने मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। वहीं अब जनपद सहारनपुर में एक सिरफिरे ने एक बेटी को महज इस बात पर गोलियों से घायल कर दिया कि उसकी शादी किसी और से तय कर दी गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद सहारनपुर में थाना कुतुबशेर क्षेत्र के नगला खोरी गांव निवासी कमल की बेटी जूली उनाली के एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। सोमवार को वह स्कूल के लिए निकली थी। जैसे ही वह उनाली और बाढ़ी माजरा गांव के बीच पहुंची तो गांव के की दीपू नाम के एक युवक ने उसे रोक लिया। जिसके बाद युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू करदी। युवक ने छात्रा के पैरे में चार गोली मारी। आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों में खलबली मच गई। तमाम आला अफसर पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं घटना के बाबत बताया जाता है कि युवक ने तीन दिन पहले आरोपी युवक ने उसका रास्ता रोका था। घायल छात्रा की 12 दिसंबर को शादी होनी है। बहन के देवर से ही उसका भी रिश्ता तय किया गया है। जिससे पुलिस इस मामले को एक तरफा प्रेम का मामनकर जांच कर रही है।

Share this
Translate »