Sunday , April 21 2024
Breaking News

नकवी ने बुलंदशहर में हुई हिंसा को इंसानियत को शर्मसार करने वाली बताया

Share this

नई दिल्ली। केन्द्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा को इंसानियत को शर्मसार करने वाली बताया है। साथ ही कहा कि राज्य सरकार ने कहा है कि जो भी इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और बिना किसी पक्षपात के न्याय किया जाएगा।

इतना ही नही बल्कि नकवी ने आगे कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि ऐसे लोगों से सावधान रहें जो अपने हित (फायदे) के लिए अशांति फैलाने का काम करते हैं। ज्ञात हो कि सोमवार को स्याना में हुई हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हिंसा में एक नागरिक की भी मौत हो गई है।

हालांकि घटना के लिए एसआईटी का गठन किया गया है रिपोर्ट सामने आने से सारा खुलासा होगा। पुलिस ने स्याना क्षेत्र से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि 4 लोगों की हिरासत में लिया गया है। पुलिस चश्मदीदों और सामने आई वीडियो-तस्वीरों के आधार पर छापेमारी कर रही है। इस मामले में 75 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। 25 लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस की कुल 6 टीमों ने 22 ठिकानों पर छापेमारी की है।

Share this
Translate »