Tuesday , April 23 2024
Breaking News

जीतू फौजी की मां के बाद अब भाई ने लगाई गुहार , कहा- उनका भाई षड्यंत्र का हो रहा शिकार

Share this

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली मारने के आरोप जीतेंद्र मलिक ऊर्फ जीतू फौजी की मां के बाद अब भाई उसके बचाव में सामने आ गया है। जीतू के बड़े भाई धर्मेंद्र मलिक जो खुद आर्मी जवान हैं का कहना है कि उनका भाई षड्यंत्र का शिकार हो रहा है।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र का कहना है कि उनका भाई जीतू इंस्पेक्टर के कत्ल में शामिल नहीं है। उन्होंने बताया कि उनके पास सबूत हैं कि उनका भाई उस दिन घटना वाली जगह पर मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा, मेरी मुख्यमंत्री से गुजारिश है कि वह मेरी मदद करें। जीतू के भाई धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि, मैं अपने भाई को निर्दोष साबित करने के लिए यहां आया हूं और जब तक मैं उसे निर्दोष साबित नहीं करवा दूंगा तब तक ये वर्दी नहीं उतारूंगा।

वहीं अभी कल ही जीतू की मां बोली थी कि अगर मेरे बेटे ने इंस्पेक्टर को मारा है तो उसे गोली मार दो। मेरे बेटे के जैसा इंस्पेक्टर भी मेरा लाल है और फौजी भी। मैं गलत के साथ नहीं हूं। दोषी को सजा मिलनी चाहिए, भले ही वह कोई भी हो। मैंने आज तक जिंदगी सच के साथ जी है और आगे भी यही करती रहूंगी। फिर चाहे उसका अंजाम कुछ भी हो। इसलिए बार-बार बोल रही हूं, मेरे बेटे ने इंस्पेक्टर को गोली मारी है, तो उसे भी गोली मार दो।

जबकि वहीं अब बुलंदशहर के चिंगरावठी में हुए बवाल ने नया मोड़ ले लिया है। फौजी की गोली लगने से इंस्पेक्टर की मौत की बात सामने आई है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर को गोली मारने के बाद आरोपी फौजी पिस्टल और मोबाइल भी साथ लेकर भाग गया। फिलहाल सारे तथ्यों और बवाल के वीडियो के सहारे पूरे मामले की गहनता से जांच जारी है।

Share this
Translate »