Tuesday , April 23 2024
Breaking News

प्रयागराज: सेन्ट जॉन्स एकेडमी नैनी में हुआ भव्य कार्यक्रमों का आयोजन

Share this

प्रयागराज। जनपद प्रयागराज के प्रतिष्ठित स्कूल सेन्ट जॉन्स एकेडमी नैनी में स्थापना की सिल्वर जुबिली के अवसर पर भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर वरिष्ठ पत्रकार रतिभान त्रिपाठी को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान जहां छात्रों ने विभिन्न खेलकूद की स्पर्धाओं में भाग लिया। वहीं साथ ही कई भव्य एवं रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये।

इस अवसर पर सबसे पहले स्कूल के संस्थापक सी वी ईनिस द्वारा मुख्य अतिथी के तौर पर पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार रतिभान त्रिपाठी का स्वागत किया गया। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित तमाम गणमान्य नागरिकों एवं अभिभावकों का आभार व्यक्त किया गया। इसके बाद मुख्य अतिथी रतिभान द्वारा छात्रों को संबोधित किया गया।

मुख्य अतिथी ने वहां उपस्थित छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सदैव जमकर परिश्रम करें और पूरी ईमानदारी और लगन के साथ अपने हर काम को अंजाम दें फिर वो चाहे पढ़ाई हो खेलकूद हो या फिर जीवन का कोई भी काम। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आज यहां आकर मुझे एक बार फिर अपने स्कूल के दिनों की यादें ताजा हो गईं इसके लिए मैं ईनिस जी का आभार व्यक्त करता हूं।

इसके साथ ही मुख्य अतिथी द्वारा छात्रों की परेड की सलामी ली गई और पुरूस्कार वितरण किया गया। इस दौरान छात्रों द्वारा जहां विभिन्न खेलकूद स्पर्धाओं में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया गया वहीं भव्य रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये।  सभी कार्यक्रम इतने मनमोहक थे कि जिन्हें देख कर वहां उपस्थित सभी लोग अभिभूत हो गए। सभी ने कार्यक्रम को काफी सराहा। वहीं स्कूल के संस्थापक ईनिस ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

Share this
Translate »