Monday , April 22 2024
Breaking News

बेखौफ दरिंदों ने छात्रा को जलाया सरेआम, कलयुगी भाई ने किया बहन से घिनौना काम

Share this

लखनऊ। देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की बेटियों को लेकर जारी कवायद पर कुछ सिरफिरे और विक्षिप्त किस्म के दरिंदे ग्रहण लगाने में लगे हैं इतना ही नही हद तो ये है कि इस तरह के दरिंदे महज घर के बाहर नही बल्कि घर के अंदर भी मौजूद हैं। जिसकी बानगी है बेटियों के जीवन में तमाम कवायदों का नही पड़ रहा कोई फर्क है और इन दरिंदो की वजह से उनका जीवन हो रहा नर्क है।

इसी क्रम में प्रदेश के जनपद आगरा में कुछ सिरफिरे दरिंदों ने स्कूल से लौटती एक बेटी को जलाकर मारने की कोशिश की। वहीं जनपद बलिया में एक कलयुगी भाई ने अपनी मासूम चचेरी बहन को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद आगरा के मलपुरा क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े कक्षा 10 की छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी, तभी आगरा जगनेर रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। युवकों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए।

किस्मत की बात है कि इसी दौरान वहां से गुजर रही बस चालक ने बस रोकी और किसी तरह छात्रा की आग बुझायी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ परिजन पहुंच गए। आनन-फानन में छात्रा को आगरा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं पुलिस को मौके पर खाली बोतल और लाइटर मिला है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। छात्रा बेहोश है। बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित छात्रा की मां का कहना है कि हमलावरों ने हेलमेट पहना रखा था। इससे बेटी दोनों को पहचान नहीं पाई है। पुलिस द्वारा दरिंदों की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।

इसके साथ ही प्रदेश के जनपद बलिया के उभांव थाना क्षेत्र में एक कलयुगी भाई द्वारा भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार कर अपनी 12 वर्षीय चचेरी बहन के साथ रेप करने का मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को धन्नू राजभर अपनी चचेरी बहन को सोमवार दोपहर अरहर के खेत में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया।

बेहद अफसोस और शर्म की बात ये है कि उक्त मासूम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। मासूम की माँ की शिकायत पर सोमवार को धन्नू के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। मासूम को मेडिकल जांच के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये प्रयास किया जा रहा है।

Share this
Translate »