Tuesday , April 23 2024
Breaking News

बस एक मुलाकात बन गई सारी बिगड़ी बात, जो दे रहे थे खिलाफ बयान करने लगे अब गुणगान

Share this

लखनऊ। बस एक छोटी सी मुलाकात और बन गई सारी बिगड़ी बात फिर क्या बदल गए सुर, जो देते फिरते थे हमेशा भाजपा और अपनी ही सरकार के खिलाफ बढ़-चढ़ कर बयान आज अचानक करने लगे बखूबी गुणगान। दरअसल सुभासपा अध्यक्ष प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के मंगलवार को दोपहर बाद सुर बदले बदले से नज़र आए और  एक कार्यक्रम में उन्होंने बीजेपी की खूब तारीफें कीं। मुसलमानों से कहा कि बीजेपी कोई ‘कटाऊं’ (काटने वाला) नहीं है। अधिकारों के लिए सामने आकर भाजपा को वोट करें।

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रेस क्लब में ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय अल्पसंख्यक महासभा द्वारा आयोजित अल्पसंख्यक अधिकार दिवस कार्यक्रम में यह बातें कही। राजभर के इस बदले सुर को विधानमंडल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हुई बातचीत से जोड़कर देखा जा रहा है। यह बयान बताने के लिए काफी हैं कि मुख्यमंत्री से बातचीत के बाद ओम प्रकाश ने भाजपा के साथ अच्छे रिश्ते का संकेत दिया। राजभर ने कहा कि आजादी के समय सरकारी नौकरियों में 38 फीसदी मुस्लिम थे, जो अब एक फीसदी रह गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की सभी योजनाओं में मुसलमानों को पूरा लाभ दिया जा रहा है।

ज्ञात हो कि ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम से संबंधित होर्डिंग जो वाराणसी और लखनऊ में लगे हैं उनके फोटो तक दिखाए। उन्होंने होर्डिंग में प्रधानमंत्री की फोटो नीचे होने पर आपत्ति दर्ज की। मुख्यमंत्री ने राजभर की बातें ध्यान से सुनीं और सबका यथोचित जवाब भी दिया। अंत में यह बातचीत बयानबाजी बंद करने के संकेतों के बीच समाप्त हुई। बातचीत के दौरान नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना लगातार बने रहे।  हालांकि ओम प्रकाश राजभर ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की बात स्वीकारी।

Share this
Translate »