Tuesday , April 23 2024
Breaking News

महज नौवीं के छात्र ने वसूली के लिए अपने ही जूनियर छात्रों को मारा चाकू

Share this

नई दिल्ली। बदलते परिवेश के साथ ही बहुत कुछ बदलता जा रहा है एक तरह से काफी हद तक बहुत कुछ हाथ से निकलता जा रहा है। बच्चे जो देश का भविष्य होते हैं और परिवार के लिए अहम हिस्सा उनका बिगड़ना न ही देश के लिए सही है और न ही परिवार के लिए। जब तब सामने आती तमाम दिल को दहलाने वाली घटनायें इसकी गवाह हैं। इसी क्रम में अब मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बेहद ही हैरतअंगेज खौफनाक मामला सामने आया है कि महज कक्षा नौ के छात्र द्वारा अपने स्कूल के ही बच्चों से दबंगई के बल पर वसूली की जाती थी और इतना ही नही बल्कि दो बच्चों द्वारा आनाकानी करने पर उसने उनको चाकू मारकर घायल तक कर दिया।

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के इंदौर में द्वारकापुरी इलाके के न्यू पब्लिक हाई स्कूल में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इस स्कूल में पढ़ने वाले नौवीं क्लास के छात्र ने आज सुबह स्कूल के बाहर स्कूल के दो छात्रों को चाकू मार दिए। घायल हालत में दोनों छात्रों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया है। जहां इनका इलाज चल रहा है। जिन छात्रों को चाकू मारे गए हैं, उसमें से एक सातवीं और दूसरा दसवीं क्लास में पढ़ता है।

हद की बात ये है कि शुरुआती जांच में चाकूबाजी की जो वजह सामने आई है, वो वाकई हैरान करने वाली है। एमवाय अस्पताल में भर्ती घायल छात्र ने बताया कि आरोपी अक्सर दादागिरी दिखाता था और हमेशा पैसा मांगता था। आज सुबह भी उसने इन दोनों छात्रों से चाकू दिखाकर पैसा मांगा, नहीं देने पर नौवीं क्लास के आरोपी छात्र ने दोनों को चाकू मार दिए। इससे पहले भी आरोपी छात्र में स्कूल में बच्चों को धमका चुका था, लेकिन डर के मारे किसी ने उसकी शिकायत नहीं की थी।

Share this
Translate »