Wednesday , April 24 2024
Breaking News

रफ्तार और लापरवाही बनी पिकनिक से लौटते नौ बच्चों का काल, पांच दर्जन से ज्यादा पहुंचे अस्पताल

Share this

नई दिल्ली। तमाम हादसों को देखने के बावजूद भी चालकों द्वारा की जाने वाली लापरवाहियां और रफ्तार की दीवानगी खुद उनकी तो जान ले ही रही है साथ ही तमाम और लोगों की जान के लिए लगातार खतरा बनते हैं। इसी क्रम में अब गुजरात में एक बड़ा ही दर्दनाक और खौफनाक हादसा उस वक्त सामने आया जब पिकनिक से लौट रही स्कूली बच्चों से भरी बस के बेकाबू होकर खाई में गिरने से जहां महिला और नौ बच्चों की मौत हो गई वहीं चालक समेत तकरीबन पांच दर्जन से अधिक बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के दक्षिणी जिले डांग के सुबीर थाना क्षेत्र में महालपर गांव के निकट स्कूली बच्चों से भरी एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से एक महिला तथा नौ बच्चों की मौत हो गयी तथा चालक और 69 बच्चे घायल हो गए। बताया जाता है कि बस सवार अमरोली निवासी एक महिला और नौ बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा चालक और 69 बच्चे घायल हो गये। सभी घायलों को सूरत  सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में चालक और एक महिला के अलावा 78 बच्चे थे। सभी सूरत के अमरोली निवासी हैं।

साथ ही बताया जा रहा है कि यह बस सूरत के अमरोली के एक कोचिंग क्लास के  बच्चों को लेकर पिकनिक के लिए सबरी धाम आयी थी और वापस लौटते चालक के एक मोड़ पर बस का नियंत्रण खो देने के कारण यह हादसा हुआ । वहीं मरने वालों में जिग्नेशभाई की पुत्री किसाबेन (10), हेमंतभाई पटेल का पुत्र किसभाई (14), सुथारभाई पटेल की पुत्री विधीबेन (16), मनीषभाई पटेल का पुत्र दक्षकुमार (12), अल्पेशभाई जानी की पुत्री  ध्रुविबेन (12), मनीषभाई पटेल की पुत्री दीपलीबेन (10), जयंतीभाई पटेल की पत्नी हेमाक्षीबेन (37), जवलितभाई पटेल की पुत्री ध्रुवाबेन (4), मुकेशभाई पटेल की पुत्री तुषाबेन (19) और नवीनभाई राणा की पुत्री श्रेयाबेन  आदि शामिल हैं।

Share this
Translate »