Thursday , April 25 2024
Breaking News

उद्धव ने राम मंदिर को लेकर फिर निशाना साधा, कहा- जब आपकी ही सरकार है तो फिर क्यों है बाधा

Share this

नई दिल्ली। एक समय तक भाजपा की करीबी और राजग में सहयोगी के तौर पर रही शिव सेना ने एक बार फिर कई मुद्दों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। दरअसल अब शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर तथा रॉफेल समेत सैनिकों की हालत को लेकर सरकार और भाजपा को आड़े हाथों लिया। वहीं, उन्होंने कहा कि अयोध्या के बाद, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जा सकता हूं।

उन्होंने मंगलवार को एक रैली में एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि राम मंदिर के मामले पर सदन में चर्चा होनी चाहिए। यह कब तक चलेगा कि मामला कोर्ट में है। राम मंदिर पर भी उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि 30 सालों से यह मुद्दा कोर्ट में है। आप (भाजपा) की सरकार है और आप यह बात कह कर मुद्दा हटा देते हैं। यह मुद्दा बहुत ही संवेदनशील है। जरूरी है कि भाजपा इस मुद्दे को लाकर सदन में चर्चा करे। हिंदू सीधे साधे हैं लेकिन बेवकूफ नहीं।

उन्होंने राफेल के बहाने केंद्र सरकार पर सोमवार को निशाना साधा है। पंढरपुर में उद्धव ठाकरे ने हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों के बावजूद राफेल विमान सौदे पर केंद्र सरकार आगे बढ़ रही है। लेकिन जवानों की वेतन बढ़ोतरी से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक कंपनी जिसके पास कोई भी अनुभव नहीं है। उसे विमान बनाने का ठेका दे दिया जाता है। विमानों की खरीद में घोटाले की बात सामने आ रही है। देश में सैनिकों की तन्ख्वाह को बढ़ाया जाना चाहिए।

Share this
Translate »